अनियमित/नियम विरुद्ध / फर्जी रुप से नियुक्त परिषदीय शिक्षकों के विरुद्ध कृत कार्यवाही की सूचना उपलब्ध कराने के सम्बन्ध में।

Continue Readingअनियमित/नियम विरुद्ध / फर्जी रुप से नियुक्त परिषदीय शिक्षकों के विरुद्ध कृत कार्यवाही की सूचना उपलब्ध कराने के सम्बन्ध में।

फिट इण्डिया स्कूल सप्ताह के शुभारम्भ हेतु आभासी संगोष्ठी के सम्बन्ध में।

Continue Readingफिट इण्डिया स्कूल सप्ताह के शुभारम्भ हेतु आभासी संगोष्ठी के सम्बन्ध में।

30नवम्बर 2020 तक विद्यालयों में नवीन विद्यालय प्रबन्ध समिति (एस0एम0सी0) का गठन किये जाने के सम्बन्ध में।

Continue Reading30नवम्बर 2020 तक विद्यालयों में नवीन विद्यालय प्रबन्ध समिति (एस0एम0सी0) का गठन किये जाने के सम्बन्ध में।

राज्य परियोजना कार्यालय द्वारा विकसित आधारशिला क्रियान्वयन संदर्शिका एवं सहज पुस्तिका के वितरण के सम्बन्ध में।

Continue Readingराज्य परियोजना कार्यालय द्वारा विकसित आधारशिला क्रियान्वयन संदर्शिका एवं सहज पुस्तिका के वितरण के सम्बन्ध में।

‘प्रेरणा तालिका’, ‘प्रेरणा लक्ष्य’ एवं ‘प्रेरणा सूची’ को विद्यालयों में चस्पा कराये जाने के संबंध में।

Continue Reading‘प्रेरणा तालिका’, ‘प्रेरणा लक्ष्य’ एवं ‘प्रेरणा सूची’ को विद्यालयों में चस्पा कराये जाने के संबंध में।

मिशन प्रेरणा की ई-पाठशाला (फेज- 2) के अंतर्गत पाठ्य पुस्तक पर आधारित शैक्षणिक वीडियो का प्रसारण की समय सारिणी के सन्दर्भ में ।

Continue Readingमिशन प्रेरणा की ई-पाठशाला (फेज- 2) के अंतर्गत पाठ्य पुस्तक पर आधारित शैक्षणिक वीडियो का प्रसारण की समय सारिणी के सन्दर्भ में ।

बेसिक शिक्षा परिषद द्वारा संचालित ऐसे ग्रामीण क्षेत्र के अवस्थित परिषदीय विधयालय जिनका चिन्हांकन नगर सीमा में किया गया है के सम्बन्ध में।

Continue Readingबेसिक शिक्षा परिषद द्वारा संचालित ऐसे ग्रामीण क्षेत्र के अवस्थित परिषदीय विधयालय जिनका चिन्हांकन नगर सीमा में किया गया है के सम्बन्ध में।